अब Shraddha और Sara पर फूटा शेखर सुमन का गुस्सा, कहा- सुशांत अब अपने आपको ...

Publish Date: 01 Oct, 2020 05:51 PM   |   Shivalik  

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही हर तरफ सिर्फ इसी केस की चर्चा हो रही है. इस केस की छानबीन में सीबीआई कोई कसर नहीं छोड़ रही है. वहीं हाल ही में इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है जिसमें इन एक्ट्रेस ने कहा था कि- 'सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स का सेवन करते थे'.

इसके बाद अब एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) काफी ख़फा हैं. हाल ही में शेखर ने श्रद्धा और सारा के बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी नाराज़गी जाहिर की है.हाल ही में शेखर सुमन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है- 'ड्रग केस में जिन महिलाओं से पूछताछ हो रही थी, वो केवल सुशांत का नाम खराब कर रही हैं. ये बहुत अमानवीय है. सुशांत अब खुद को डिफेंड भी नहीं कर सकता'. आपको बता दें कि जब से शेखर सुमन ने ये ट्वीट किया है तभी से सुशांत के फैंस इस पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं साथ ही शेखर को अपना सपोर्ट भी दे रहे हैं.

आपको बता दें कि सुशांत के निधन को 4 महीने का समय होने जा रहा है और अब तक इस केस की छानबीन जारी है. सुशांत के केस में ड्रग्स के एंगल के सामने आने के बाद से सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था. सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी ये बात कही थी कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान ने कहा कि उन्होंने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया, लेकिन सुशांत ड्रग्स लिया करते थे.