नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगा रे’प और धो’खाध’ड़ी करने का आरोप, पत्नी ने दर्ज कराई शिका’यत

Publish Date: 24 Sep, 2020 12:53 PM   |   Shivalik  

दिल्ली दंगा केस में सनसनीखेल खुलासा, नामी वकील के घर पर भी रची गई थी हिंसा की साजिश
इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में काफी हल’चल देखने को मिल रही है. अभी ड्र’ग्स का मु’द्दा शांत नहीं हुआ था, तो इसी बीच Me Too के तहत कई लोगों पर आरोप सामने आ रहे हैं. इन सब के बीच अब एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ (Nawazuddin Wife) ने उनपर बेहद गं’भी’र आ’रोप लगाते हुए मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिका’यत दर्ज कराई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज की वाईफ आलिया ने उनपर रे’प करने और धो’खाध’ड़ी समेत कई आरोप लगाए हैं. ऐसे में इस खबर के सामने आने के बाद अब अब फ़िल्मी ग’लि’या’रे में खल’ब’ली मच गई है. हालंकि नवाज पर इससे पहले भी उनकी पत्नी ने आरोप लगाए थे. लेकिन अब उन्होंने लिखित शिका’यत दी है.

पत्नी ने नवाज पर लगाया रे’प करने का आरोप

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन अब एक बड़ी मु’सी’बत में फं’सते नजर आ रहे हैं. दरअसल अभिनेता के खिलाफ उनकी ही पत्नी ने बेहद सं’गी’न आरोप लगाते हुए शिका’यत (Nawazuddin Latest News) दर्ज करा दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाज की पत्नी ने मुंबई के वर्सोवा थाने में यह शिका’यत दर्ज कराई है. दर्ज करवाई गई इस शिका’यत में आलिया ने उनर बला’त्का’र और धो’खाध’ड़ी का आरोप लगाया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि आलिया ने पुलिस स्टेशन में एक लिखित अ’र्जी दी है। हालांकि नवाजुद्दीन के खिलाफ अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है और पुलिस पहले शिका’यत की पु’ष्टि करेगी। इस पर टि’प्प’णी के लिए नवाजुद्दीन से सम्पर्क नहीं हो सका। ऐसे में अब देखना होगा कि, आखिर इस मामले में आगे क्या देखना को मिलता है. मालूम हो कि आलिया ने पिछले हफ्ते एक अन्य शिका’यत के सिलसिले में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर स्थित बुढाना पुलिस थाने में अपना बयान दर्ज कराया था। उक्त शिका’यत उन्होंने नवाजुद्दीन और उनके परिवार के चार अन्य सदस्यों के खिलाफ दर्ज कराई थी।

शादी के बाद भी गर्लफ्रेंड से बात करते थे नवाज

जाहिर है बीते दिनों नवाज की पत्नी मीडिया के सामने आई थीं और उनके खिलाफ कई खुलासे किये थे. इस दौरान उन्होने कहा था कि, मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब हम डे’ट कर रहे थे और शादी करने वाले थे, तब वह पहले से ही किसी और के साथ रि’ले’शन में थे। हम शादी से पहले और बाद में भी बहुत ल’ड़’ते थे। जब मैं प्रे’ग्नें’ट थी, तब मैं खुद ड्रा’इव करके डॉक्टर के पास चेक’अप के लिए जाती थी। मेरे डॉक्टर मुझे कहते थे कि मैं पहली महिला हूं जो डि’ली’वरी के लिए अकेली आई। जब मुझे ले’बर पे’न हुआ तब नवाज मेरे साथ नहीं थे। वह फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। मुझे इस बारे में सब पता था क्योंकि फोन के बि’ल की स्टे’ट’मेंट आती थी।

पहले भी लगाए थे गं’भीर आरोप

आपको बता दें कि, इससे पहले भी आलिया ने अपने पति नवाजुद्दीन पर कई गं’भी’र आरोप लगा चुकी हैं। आलिया ने पहले उनपर ए’क्स्ट्रा मै’रि’टल अफे’यर का आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी डि’ली’वर के वक्‍त भी नवाज उनके पास नहीं थे और फोन पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहे थे। आलिया ने कहा था कि वो प्रे’ग्नें’सी में चेकअप के लिए अकेली जाती थीं और डि’ली’वरी के समय भी अकेले ही अस्पताल गई थीं।