दुबई से कुवैत जानें वाले ध्यान दें! हवाई किराए में आया ये बड़ा बदलाव, जानें यहां

Publish Date: 14 Oct, 2020 05:16 PM   |   Shivalik  

दुबई से कुवैत के लिए हवाई टिकट प्राप्त करना वर्तमान संकट के दौरान उन लोगों के लिए एक दूर का सपना बन गया है जो कुछ दिन के भीतर ही कुवैत की यात्रा के लिए दुबई की यात्रा करना चाहते हैं। वर्तमान में कुवैत में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगाने वाले 34 सूचीबद्ध देशों में से दुबई से कुवैत के लिए सीधे टिकट समाप्त हो गए हैं।

एक तरह से टिकट की कीमत 610 केडी से 750 केडी के बीच है। कीमतों में वृद्धि हुई है क्योंकि मांग में वृद्धि हुई है और प्रति दिन केवल तीन उड़ानें हैं, और इन उड़ानों को बढ़ाने की कोई संभावना नहीं है।सऊदी अरब, कतर या तुर्की से वापसी यात्रा की कीमतें 160 केडी से 260 केडी प्रति व्यक्ति के बीच और पारगमन समय कुवैत पहुंचने से पहले दो स्थलों के साथ 6 बजे से 10 बजे के बीच था।


दुबई से कुवैत जाने वाली सभी फ्लाइट कार्यालयों ने पूरी तरह से बुक किया हुआ है क्योंकि दुबई में 14 दिनों की बिताने के बाद कुवैत लौटने वाले प्रवासियों का एक उच्च मतदान हुआ है,जबकि कुवैत से दुबई के लिए टिकट आसानी से उपलब्ध हैं। दुबई प्रवासियों के लिए सबसे लोकप्रिय गंतव्य है जो प्रतिबंधित देशों से सीधे कुवैत लौटने की इच्छा रखता है।