जया बच्चन के थाली वाले बयान के बाद पूरे बच्चन परिवार पर भड़की जया प्रदा, बोलीं....

Publish Date: 18 Sep, 2020 12:57 PM   |   Shivalik  

फिल्म इंडस्ट्री में उठा ड्रग्स का मुद्दा संसद तक गूंजा रहा है. रवि किशन के बाद जया बच्चन ने उनके बयान की आलोचना करने हुए थाली वाला स्टेटमेंट दे दिया जिसके बाद हर दिन मामला बढ़ता जा रहा है और तमाम सेलेब्स इसे लेकर आरोप प्रत्यारोप कर रहे हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से अभिनेत्री जया प्रदा ने जया बच्चन के बयान पर निशाना साधते हुए पूरे बच्चन परिवार को भी शामिल कर लिया है.


दरअसल, जया बच्चन के बयान के बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने कुछ पुराने मुद्दों को भी शामिल कर लिया और जोरदार निशाना साधा है. इंडिया टूडे को दिए इंटरव्यू के दौरान जया प्रदा ने नेता अमर सिंह को याद करते हुए बच्चन परिवार पर तंज कस दिया. जया प्रदा के मुताबिक अमर सिंह के जाने के बाद बच्चन परिवार की तरफ से सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया गया. उनकी नजरों में जो नेता इतना कद्दावर रहा हो और जिसका बच्चन परिवार संग एक वक्त गहरा रिश्ता रहा हो, ऐसे में उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ देना सही नहीं है.


इससे पहले भी उन्होंने एक बार जया बच्चन पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि जब अमर सिंह सिंगापुर के अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे थे, तब जया बच्चन की तरफ किसी भी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई गई थीं. ऐसे में इस बार भी उनकी तरफ से जया बच्चन की तरफ ये तल्ख तिप्पणी हैरान नहीं करती है.