बिग बॉस 13 की इस हिट जोड़ी ने साइन की नई फिल्म,कोरोना वायरस की वजह से लटकी शूटिंग!

Publish On: 30 Mar, 2020 04:48 PM | Updated   |   Shivani  

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। पॉपुलैरिटी के मामले में यह शो नंबर वन बन गया। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट भी घर-घर बहुत फेमस हो गए। ऐसे ही पारस-माहिरा की दोस्ती भी दर्शकों के बीच बहुत पॉपुलर रही। दोनों ही कंटेस्टेंट शो की स्टार्टिंग से लेकर शो खत्म होने तक एक-दूसरे के साथ ही रहे थे। पारस-माहिरा की जोड़ी को लोगों ने प्यार का नाम दे भी दे दिया था।

और पढ़ें- Finally! Kanika Kapoor ने दिया अपना हेल्‍थ अपडेट, जताई ये उम्मीद

 

बिग बॉस-13 के बाद भी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के फैन्स चाहते हैं की दोनों साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहते हैं। वैसे बिग बॉस खत्म होने के बाद दोनों कई बार एक साथ हैंगआउट करते देखे जाते हैं। 

पिछले दिनों ही माहिरा शर्मा को पारस छाबड़ा और उनकी मां के साथ घर पर टाइम बिताते देखा गया था। हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा का एक नया सॉन्ग बारिश भी रिलीज हुआ था। इस म्यूजिक वीडियो को फैन्स ने खूब पसंद किया था। अब खबर है कि माहिरा और पारस एकबार फिर साथ आने वाले हैं। दोनों ने साथ में एक नया प्रोजेक्ट साइन किया है। 

और पढ़ें- Priyanka ने कहा खतरनाक स्टंट करना है पसंद इसलिए एक्शन फिल्में करना चाहती हूं

खबरों के अनुसार, पारस और माहिरा ने एक नई फिल्म साइन की है। यह एक पंजाबी फिल्म होगी। बताया जा रहा है की फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लगे लॉकडाउन के कारण रोक दी गई है। हालाँकि, माहिरा और पारस की तरफ से इस बात पर कोई भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। लेकि अगर सच है तो माहिरा और पारस के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है।