दोबारा शुरू होगा बच्चों का फेवरेट धारावाहिक शक्तिमान,शाहरुख खान का 'सर्कस' भी है लिस्ट में

Publish On: 30 Mar, 2020 11:24 PM | Updated   |   Shivani  

रामायण और महाभारत के बाद दूरदर्शन पर शक्तिमान और श्रीमान श्रीमति जैसे धारावाहिकों की ब्राडकास्टिंग भी दोबारा शुरू हो रही है। इनफार्मेशन एंड ब्राडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने दर्शकों की भारी डिमांड के बाद यह फैसला लिया है। इससे पहले सोशल मीडिया पर रामायण और महाभारत धारावाहिक को शुरू करने की मांग उठी थी जिसे मिनिस्ट्री ने पूरा किया था। 

पूरा देश कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। देश में इस वायरस से इन्फेक्टेड लोगों की संख्‍या भी 1200 के करीब पहुंच गई है। प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी ने संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देश में 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। किसी को भी बेवजह बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। लोग अपने घरों में कैद हैं और तरह-तरह के कामों में खुद को व्‍यस्‍त रख रहे हैं। 

और पढ़ें- Coronavirus: PM Cares Fund को 21 लाख दे कर शिल्पा शेट्टी ने कहा मदद करना ज़रूरी

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इन पुराने सीरियल्‍स को देखने की मांग लगातार उठ रही थी। जानकारी के अनुसार, शक्तिमान सीरियल का प्रसारण एक अप्रैल से दोपहर एक बजे से होगा। 'शक्तिमान' सीरियल में लीड रोल निभाने वाले कलाकार मुकेश खन्ना ने इस बात की पुष्टि की है। मुकेश खन्ना ने टि्वटर पर रविवार को 'शक्तिमान' के दोबारा प्रसारण की जानकारी दी। 'शक्तिमान' का प्रसारण दूरदर्शन पर 1997 से 2005 के बीच हुआ था। 

और पढ़ें- एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने स्वीकार की 'ड्रग एडिक्ट' होने की बात

शक्तिमान के दोबारा शुरू होने से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी खुशी नजर आ रही है। ट्विटर पर फैंस 'वेलकम शक्तिमान' और 'शक्तिमान रिटर्न' कर पोस्‍ट शेयर कर रहे हैं। शक्तिमान के प्रसारण का वक्‍त तय कर दिया गया है और जल्‍द ही श्रीमान श्रीमति का समय तय हो जाएगा। बता दें कि रामायण, महाभारत, शक्तिमान, श्रीमान श्रीमति के अलावा शाहरुख खान अभिनीत 'सर्कस' और रंजीत कपूर अभिनीत 'ब्योमकेश बक्शी' को भी दोबारा प्रसारित करने की घोषणा हुई है।